Tuesday, April 5, 2016

Chala Bhi AA Aaja Rasiya (Original) - Mohd Rafi & Lata Mangeshkar



ल : चला भी आ आजा रसिया
ओ जाने वाले आ जा तेरी याद सताए
ख़्वाबों का घरौंदा कहीं टूट न जाए
चला भी आ ...
मुरझा चले हैं अरमान सारे
धुँधला गए हैं सभी उजले नज़ारे
जीऊँगी मैं कैसे ग़मों के सहारे
तरसी निगाहें मेरी तुझको सदा दें तुझको पुकारें
चला भी आ आजा रसिया
बैठी हूँ मैं कब से तेरी आस लगाए
ओ जाने वाले ...
इतना बता जा तेरे दिल में क्या है
आ के बता जा मेरी क्या ख़ता है
इस ज़िन्दगी का तू ही आसरा है
क्या वो ख़ता है जिसपे ख़फ़ा है जिसकी सज़ा है
दिल तो गया मेरा कहीं जान न जाए
जाने वाले ...
र : मेरी लगन को कहाँ तूने जाना
तेरे लिए तो मेरा दिल है दीवाना
हर साँस मेरी तेरा ही तराना
ये ज़िन्दगानी क्या है तेरी कहानी है तेरा ही फ़साना
तेरा मेरा वो है रिश्ता
के टूटें जो बलाएँ तो भी टूट न पाए
दो : टूटें जो बलाएँ तो भी टूट न पाए -२

No comments:

Post a Comment